livecricketscoreballbyball

रडार के नीचे: वे लोग सप्ताह 9 . में प्रभावित हुए

जब प्रचार प्रदर्शन का अनुसरण करता है, तो यह प्रभावशाली होता है। जब खिलाड़ी प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ रडार के नीचे खेलते हैं, तो यह उससे कहीं अधिक होता है।

2 अगस्त 2022
लेखक:
ईएलएफ नेटवर्क
पढ़ने का समय:
00:00
मिनट: सेकंड
जोशुआ मैक खुद से नाम कमा रहा है। © मार्क जुंज

हमने आपके लिए सप्ताह 9 में रडार के तहत सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों को संक्षेप में प्रस्तुत किया है!

जाड्रियन क्लार्क(क्वार्टरबैक, राइन फायर)

© जोनास विकर

बार्सिलोना ड्रेगन के खिलाफ राइन फायर गेम को देखते हुए, आप कह सकते हैं कि उन्होंने खुद को पैर में गोली मार ली। राइन फायर क्वार्टरबैकजाड्रियन क्लार्क जर्मन फ्रैंचाइज़ी के लिए अपना पहला गेम शुरू किया और मैदान पर आक्रमण का नेतृत्व किया। 33 प्रयासों में 24 पूर्णता के साथ 354 गज और तीन टचडाउन प्रभावशाली थे। भले ही उन्होंने कुछ गेंदों को तंग कवरेज में फेंक दिया, फिर भी उन्हें अपने रिसीवर के साथ सही तालमेल बिठाने में समस्या हो रही थी। रीन फायर में रक्षात्मक रेखा या मानसिक चीजों जैसी कुछ समस्याएं हो सकती हैं, लेकिन क्लार्क की तरह क्वार्टरबैक होना एक नहीं है।

तलत गोखान बुलुसानी(लाइनबैकर के अंदर, इस्तांबुल राम)

जबकि ज़ाचरी ब्लेयर, इस्तांबुल रैम्स के मध्य लाइनबैकर, हमेशा ऐसा लगता है कि विरोधी आक्रामक समन्वयक उन्हें आगामी नाटक बता रहे हैं,तलत गोखान बुलुसानी कम नहीं देता। घरेलू लाइनबैकर को सूचीबद्ध किया गया था और पिछले तीन गेम शुरू किए, अब पहले से ही एक बोरी है, नुकसान के लिए तीन टैकल, एक अवरोधन और इस सप्ताह सी डेविल्स के खिलाफ कुल 12 टैकल दिखाए। Buluşan रैंकिंग में पकड़ बना रहा है, और ठीक ही ऐसा है।

एंटोन जलाई(वाइड रिसीवर, लीपज़िग किंग्स)

© साइमन ब्रौन

यदि राजाओं के पास एक चीज है, तो वह है आक्रामक हथियारों से भरा शस्त्रागार। जबकि कुछ टीमों के लिएएंथोनी डाबले-वोल्फतथासेंतावियस जोन्स पर्याप्त होगा, स्वीडिश स्टैंडआउट एंटोन जलाई काफी समय से बाहर होने के बाद फिर से आगे बढ़ रहे हैं। जलाई के पास एकदम सही आकार, महान गेंद कौशल है, और फिर से उनके क्वार्टरबैक द्वारा केवल तीन रिसेप्शन पर एक टचडाउन पकड़ा गयाकॉनर मिलर . उस रेडर्स बैकफील्ड के खिलाफ, एक ऐसा नाम जिसे आपको अगले हफ्तों तक याद रखना चाहिए।

मामूली पूडा(वापस दौड़ते हुए, वियना वाइकिंग्स)

एंटोन वेगन, एक्सवियर एडवर्ड्स, मोडेस्ट पूडा, जोहान्स शुट्ज़। यहां तक ​​​​कि जैक्सन एर्डमैन ने खुद को एक तेजी से टचडाउन मिला। खराब सर्ज डिफेंस के खिलाफ गेंद को हिलाने में कोई समस्या नहीं होने के बावजूद, नए हस्ताक्षरित रनिंग बैक मोडेस्ट पूडा बाहर खड़े थे और एंटोन वेगन के बगल में नंबर दो के रूप में कदम रख सकते थे। तेज, विस्फोटक और अच्छी आंखों के साथ, आने वाले हफ्तों में अपने प्रदर्शन में सुधार जारी रखने के लिए पूडा उत्कृष्ट गुणों से लैस हैं।

यहां सप्ताहांत से अधिक

डेविड ब्रोज़ोज़ोव्स्की(वापस दौड़ते हुए, व्रोकला पैंथर्स)

कोई अंतरराष्ट्रीय वापस नहीं चल रहा है, कोई बात नहीं! डेविड ब्रोज़ोज़ोव्स्की पहले से ही संदेह में थे जब फिलैस पासक्वालिनी ने पैंथर्स को छोड़ दिया। अब, घर के पीछे भागते हुए दिखा रहा है कि वह पहले के संदेह की तुलना में बहुत अधिक परिवर्तनशील है। फ्रैंकफर्ट के खिलाफ, 86 गज की दौड़ और 40 गज की दूरी के साथ-साथ टचडाउन के साथ अपराध में ब्रोज़ोज़ोव्स्की एक स्फूर्तिदायक कारक था। भले ही आखिर में उन्हें हार माननी ही पड़ी हो।

जोशुआ मैके(वापस दौड़ते हुए, कोलोन सेंचुरियन)

जोशुआ मैक, उर्फमैक अटैक , अभी एक हफ्ते पहले ही साइन किया गया था और बर्लिन के खिलाफ खेल पर पहले से ही काफी प्रभाव था। 118 गज रशिंग, एक रशिंग टचडाउन, 44 रिसीविंग यार्ड और दो रिसीविंग टचडाउन। यूएस-अमेरिकन ऑलराउंडर सेंचुरियन के लिए पिछले सीजन के खेलों में एक घातक हथियार बन सकता है।

अपने पसंदीदा प्लेटफॉर्म का उपयोग करके इस लेख को साझा करें
चुनिंदा टीमें

अधिक समाचार